comscore

धोनी ने थमाई चेतेश्वर पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स की ऑफिशियल किट…

नईदिल्ली 8 अप्रैल 2021. लगभग सात साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी कर रहे चेतेश्वर पुजारा को टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की ऑफिशियल किट थमाई। जिसके बाद पुजारा ने अपने ट्विटर हैंडल पर धोनी और किट के साथ फोटो शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा। सीएसके की टीम ने पुजारा को आईपीएल 2021 के ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा था। पुजारा को टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है, लेकिन इस बार उनके पास खुद को टी-20 फॉर्मेट में भी साबित करना का अच्छा मौका होगा।

पुजारा ने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर की जिसमें धोनी उनको चेन्नई सुपर किंग्स की किट देते हुए नजर आ रहे हैं। पुजारा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘महेंद्र सिंह धोनी भाई और चेन्नई सुपर किंग्स फैमिली से ऑफिशियल किट मिलने पर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सीजन बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उम्मीद कर रहा हूं।’ पुजारा आखिरी बार आईपीएल में साल 2014 में खेले थे, उसके बाद से किसी भी टीम ने इस भारतीय बल्लेबाज को लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

पुजारा ने हाल में ही कहा था कि वह पावर हिटर बल्लेबाज नहीं है और वह विराट कोहली और रोहित शर्मा की तरह टाइमिंग पर निर्भर होकर आईपीएल 2021 में दमदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। स्ट्राइक रेट पर बात करते हुए पुजारा ने कहा था, ‘जब बात स्ट्राइक रेट की आती है तो हां, मैं सहमत हूं कि मैं पावर हिटर नहीं हूं। लेकिन साथ ही आप विराट जैसे खिलाड़ियों से सीखते हैं। रोहित, वह पूरी तरह से पावर हिटर नहीं है लेकिन गेंद को सबसे अच्छी टाइमिंग के साथ मारने वाले खिलाड़ियों में से एक है जिन्हें लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में मैंने देखा है। आप केन विलियमसन जैसे खिलाड़ियों से सीखते हो।

Spread the love