DGP रहे गुप्तेश्वर पांडेय हुए जेडीयू में शामिल…. खुद मुख्यमंत्री ने दिलायी पार्टी की सदस्यता….शनिवार को मुहूर्त ने अटकाया था नेता बनने का रास्ता

पटना 27 सितंबर 2020। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले अब बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर ली है. बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बिहार चुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में गुप्तेश्वर पांडेय ने जेडीयू की सदस्या हासिल की.

मालूम हो कि चुनावी मैदान में उतरने के कयासों के बीच वीआरएस ले चुके पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार को सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से मिलने जेडीयू पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान पार्टी कार्यालय में मीडिया की एंट्री पूरी तरह से बैन थी. इधर, नीतीश कुमार से मुलाकात कर जब पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बाहर निकले तब उन्होंने मीडिया से बातचीत की थी.

कल इसलिए नहीं ली थी सदस्यता 

शनिवार को काशी के एक पंडितजी ने शनिवार के समय को शुभ नहीं बताया था। पंडितजी ने सदस्यता ग्रहण करने का शुभ समय रविवार को साढ़े 4 बजे से साढ़े 5 बजे के बीच का बताया था। इसी दौरान गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

पांडेय ने चुनाव लड़ने की इच्छा के साथ डीजीपी पद से वीआरएस लिया था और उन्होंने कहा था कि दो दिन के बाद इसकी घोषणा करेंगे कि वो किस पार्टी में जाएंगे। आज पार्टी में शामिल होने के साथ ही यह लगभग साफ हो गया कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर या बक्सर के आसपास की किसी सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.