Begin typing your search above and press return to search.

फिट होने के बावजूद इस खास वजह से दूसरे टेस्ट से आउट हो सकते हैं जेम्स एंडरसन

फिट होने के बावजूद इस खास वजह से दूसरे टेस्ट से आउट हो सकते हैं जेम्स एंडरसन
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 फरवरी 2021. भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला गया था और इसी मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से खेला जाना है। एमए चिदंबरम मैदान पर भारत को पहले मैच में 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड की जीत में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का बड़ा हाथ रहा था, जिन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में एक ही ओवर में शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे को आउट कर टीम इंडिया को पूरी तरह से बैकफुट पर ढकेल दिया था। इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि जेम्स एंडरसन पूरी तरह से फिट हैं, फिर भी उनको दूसरे टेस्ट से आराम दिया जा सकता है।

सिल्वरवुड का मानना है कि एंडरसन की फिटनेस में कोई कमी नहीं है और अगर 40 पार करने के बाद भी 38 साल का यह तेज गेंदबाज इंग्लैंड के तेज आक्रमण की अगुवाई करता है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी। एंडरसन ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन शानदार गेंदबाजी की थी। इंग्लैंड के कोच ने कहा, ‘वह पूरी तरह से फिट है और दिख भी रहा है। उसने इस पर काफी मेहनत की है। फिट होने के साथ वह बेहतरीन गेंदबाजी भी कर रहा है।’

उन्होंने कहा, ‘जब तक वह फिट है, मजबूत है और स्वस्थ है और खेलना चाहता है, वह खेल सकता है। है कि नहीं?’ जबर्दस्त फॉर्म के बावजूद रोटेशन पॉलिसी के तहत एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। कोच ने कहा, ‘उसे बाहर रखना कठिन है। मैं विनिंग टीम में बदलाव नहीं करना चाहता। देखते हैं कि क्या होता है।’ उन्होंने कहा कि गर्मी और उमस के बीच गेंदबाजों को तरोताजा रखने के लिए रोटेशन सही ऑप्शन है।

Next Story