डिप्टी रेंजर के बेटे की डूबने से मौत, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था जलप्रपात…. 20 घंटे बाद मिला शव

धमतरी 31 अक्टूबर 2019। दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गये युवक की पानी में डूबने से मौत हो गयी है। घटना के 20 घंटे बीत जाने के बाद शव को पानी से निकाल लिया गया है। मृतक का नाम टिकेश्वर सोरी हैं और वन विभाग में पदस्थ कार्तिक राम सोरी का पुत्र था।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

घटना धमतरी के केरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बाजार कुररीडीह की है। टिकेश्वर अपने गांव सिंगपुर से दस दोस्तों के साथ बुधवार को नरहरा जलप्रपात पिकनिक मनाने के लिये गया हुआ था। यहां पर सभी दोस्तों ने जमकर सैर सपाटा किया, उस दौरान जलप्रपात में नहाने के वक्त चट्टान से टिकेश्वर का पैर फिसला और गहरे पानी में जा गिरा। जलप्रपात में पानी का बहाव तेज होने के चलते कुछ ही देर में युवक पानी में डूब गया। घटना के वक्त मौजूद टिकेश्वर के दोस्तों ने इसकी जानकारी वहां के अन्य लोगों को दी। जिसके बाद मगरलोड थाना प्रभारी, केरेगांव  पुलिस और गोताखोर की टीम मौके पर पहुंचकर युवक को ढूंढने के प्रयास में जुट गयी।

काफी मशक्कत के बाद युवक को गहरे पानी से 20 घंटों बाद निकाला गया। मृतक युवक टिकेश्वर 12 का छात्र था और कांकेर में पढ़ाई कर रहा था। दिवाली की छुट्टी मनाने के लिये कुछ दिन पहले ही अपने घर आया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.