डिप्टी CM का OSD घूस लेते गिरफ्तार….टैक्स मामले को निपटाने ले रहा था 2 लाख रिश्वत….CBI ने देर रात पकड़ा

नई दिल्ली 7 फरवरी 2020: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, ये शख्स दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का OSD बताया जा रहा है.

सीबीआई ने गोपाल को एक टैक्स के मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है.गिरफ्तारी के बाद उसे सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। अभी तक दिल्ली सरकार की तरफ से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। सीबीआई के अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव साल 2015 से ही मनीष सिसोदिया के कार्यालय में तैनात है।

अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव नाम के अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान होना है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया। अब भाजपा-कांग्रेस और आप के प्रत्याशी घर-घर जाकर वोटर्स से संपर्क कर रहे हैं। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित होंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.