जमातियों का उत्पात : ….अब क्वारनटीन सेंटर के दरवाजे पर ही कर दिया शौच….दो जमातियों पर FIR हुआ दर्ज…..पूछताछ करने गये कर्मचारियों के साथ बदसलूकी भी की

नयी दिल्ली 7 अप्रैल 2020। जमातियों का उत्पात थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला बेहद घिनौना है, जहां दो जमातियों ने क्वारंटाईन सेंटर के बाहर ही शौच(टट्टी) कर दिया। इस मामले में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया है। नई दिल्ली के नरेला में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में दो जमातियों ने अपने कमरे के बाहर ही शौच (लैटरीन) कर दिया। हाउस कीपिंग स्टॉफ जब वहां पहुंचा तो आरोपी उनसे बदसलूकी करने लगे।

दरअसल, दिल्ली के नरेला पुलिस स्टेशन में जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन पर क्वारनटीन सेंटर में शौच करने का आरोप है. क्वारनटीन सेंटर के इंचार्ज की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जमाती मोहम्मद फाद और अदनाम जाहिर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की तादाद 523 पहुंच चुकी है. इनमें जमात के लोगों की तादाद 330 है.

हाउस कीपिंग स्टॉफ क्वारंटीन सेंटर की दूसरी मंजिल स्थित कमरा नंबर-212 के बाहर पहुंचा। वहां एक कर्मचारी ने देखा कि कमरे के बाहर शौच पड़ी हुई थी। पूछताछ करने पर सभी लोग आना-कानी करने लगे। कमरा नंबर-212 में क्वारंटीन फहद और अदनान से पूछा गया तो वह बदसलूकी करने लगे। मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों के पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

Spread the love