Begin typing your search above and press return to search.

जेल में बंद सुशील कुमार की मांग…बोला- TV दे दीजिए, मन नहीं लग रहा…

जेल में बंद सुशील कुमार की मांग…बोला- TV दे दीजिए, मन नहीं लग रहा…
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 जुलाई 2021. पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ओलंपियन सुशील कुमार ने एक बार फिर अजीबोगरीब मांग की है। अधिकारियों ने बताया कि उसने जेल प्रबंधन को पत्र लिखकर एक टीवी उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

सुशील कुमार ने अब जेल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर TV की मांग की है. उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि जेल में उनका मन नहीं लग रहा है. अगर TV मिल जाएगा तो मन भी लग जाएगा. सागर धनखड़ हत्याकांड में आरोपी सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को लेटर लिखकर टीवी की मांग की है. उन्होंने लिखा, ‘जेल में मन नहीं लग रहा है. अगर टीवी मिल जाए तो मन भी लगेगा और देश-दुनिया में होने वाली कुश्ती की अपडेट भी मिल जाएगी.’

बता दें कि सुशील कुमार इससे पहले भी कई तरह की अजीबोगरीब मांगें और हरकतें कर चुका है। कुछ समय पहले उसने कहा था कि जेल के खाने से उसका पेट नहीं भर रहा है और न ही शरीर की जरूरत पूरी हो पा रही है। इसलिए उसे प्रोटिन युक्त अतिरिक्त भोजन दिया जाए।

हालांकि अदालत ने उसकी विशेष आहार और सप्लीमेंट्स जेल के भीतर उपलब्ध करवाने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी थी। रोहिणी कोर्ट के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतवीर सिंह लांबा ने कहा था कि सुशील को जेल में आवश्यक खाना मुहैया कराया जा रहा है। विशेष आहार एवं सप्लीमेंट उसकी चाह है, यह कोई जरूरी नहीं है।

Next Story