Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना से मृत डॉक्टर के परिजनों को एक करोड़ की राशि देने की मांग…. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कोरोना संक्रमण और इलाज को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला

कोरोना से मृत डॉक्टर के परिजनों को एक करोड़ की राशि देने की मांग…. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कोरोना संक्रमण और इलाज को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला
X
By NPG News

रायपुर 25 अगस्त 2020। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों और कोरोना संक्रमितों के इलाज में बरती जा रही लापरवाही को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। श्री साय ने कहा कि प्रदेशभर से कोरोना संक्रमण और उसके इलाज की बदइंतज़ामी की आ रहीं ख़बरें न केवल चिंताजनक हैं, अपितु प्रदेश सरकार के नाकारापन को जगज़ाहिर करने वाली हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि राजधानी में 298 समेत प्रदेशभर में कोरोना के रिकॉर्ड 1136 मामले एक ही दिन में आने के बाद यह आईने की तरह साफ हो चला है कि प्रदेश में कोरोना की रोकथाम की राज्य सरकार बड़ी-बड़ी डींगें भर हाँकती रही है जबकि ज़मीनी सच्चाई यही है कि प्रदेश की यह कांग्रेस सरकार पूरी तरह निकम्मी साबित हुई है और आँकड़े भी साबित कर रहे हैं कि कोरोना की जाँच के मामले में छत्तीसगढ़ काफी पिछड़ा हुआ है। श्री साय ने कहा कि क्वारेंटाइन सेंटर्स तो नारकीय यंत्रणा के पर्याय बने हुए हैं ही, अब तो 79 दिनों में 207 लोगों की मौतें होना इस बात का प्रमाण है कि कोविड-19 सेंटर्स भी बदइंतज़ामी के चलते बदहाल हो चले हैं।

भाजपा शुरू से यह मांग करती आ रही है कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के ख़िलाफ़ जारी ज़ंग में जुटे डॉक्टर्स समेत सभी कोरोना वॉरियर्स का बीमा कराए। प्रदेश सरकार ने इस पर अब तक कोई सार्थक पहल नहीं की है, जबकि दिल्ली समेत कई राज्यों में इस दिशा में काम हुआ है। पदस्थापना के दौरान ड्यूटी पर डॉक्टर की मृत्यु होने पर कई राज्य सरकारें मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए की राशि प्रदान कर रही हैं। इसी तरह प्रदेश सरकार हाल ही ड्यूटी कर रहे डॉक्टर की मृत्यु के बाद उनके परिजनों को एक करोड़ रुपए की राशि प्रदान करे।

Next Story