Begin typing your search above and press return to search.

Weather News: इन राज्यों में कोहरे का अलर्ट, यहां होगी अगले 24 घंटों के दौरान झमाझम बारिश...

Weather News: इन राज्यों में कोहरे का अलर्ट, यहां होगी अगले 24 घंटों के दौरान झमाझम बारिश...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नईदिल्ली। बांग्लादेश और आसपास के इलाकों पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। पश्चिमी विक्षोभ उत्तरी ईरान और उससे सटे अफगानिस्तान के हिस्सों पर है।

आने वाले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान के कई हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा जारी रह सकता है। मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उड़ीसा और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम कोहरा संभव है। पूर्वोत्तर भारत और तटीय तमिलनाडु में हल्की बारिश संभव है।

पिछले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान के कई हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा छाया रहा।

मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उड़ीसा और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम कोहरा छाया रहा।

उत्तर पश्चिम और मध्य भारत के कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान सामान्य से ऊपर रहा। नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश हुई। देश के बाकी हिस्सों में मौसम शुष्क बना हुआ है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story