Begin typing your search above and press return to search.

Vande Bharat Train: ओ भाई ये क्या... वंदे भारत ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच, हुआ जमकर बवाल, देखिए वायरल तस्वीर....

Vande Bharat Train: इंडियन रेलवे की प्रीमियम ट्रेन 'वंदे भारत' में खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया है. यात्री ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Vande Bharat Train: ओ भाई ये क्या... वंदे भारत ट्रेन के खाने में मिला कॉकरोच, हुआ जमकर बवाल, देखिए वायरल तस्वीर....
X

Vande Bharat Train

By Neha Yadav

Vande Bharat Train: नईदिल्ली. एक बार फिर इंडियन रेलवे की प्रीमियम ट्रेन 'वंदे भारत' में खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया है. भोपाल से आगरा जा रही वंदे भारत ट्रेन में यात्रा कर रहे एक दंपत्ति के खाने में कॉकरोच मिला. यात्री ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला 18 जून की है. सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक यूजर विदित वार्ष्णेय ने इंडियन रेलवे की प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत के खाने को लेकर शिकायत की है. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि '18-06-24 को मेरे अंकल और आंटी वंदे भारत एक्सप्रेस से भोपाल से आगरा जा रहे थे. उन्हें आईआरसीटीसी @IRCTCofficial ने के खाने में "कॉकरोच" मिला। कृपया विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और सुनिश्चित करें कि ऐसा दोबारा न हो. साथ ही यूज़र ने @RailMinIndia @AshwiniVaishnaw @RailwaySe को टैग किया है.

पोस्ट वायरल होने के बाद इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने यात्री से मांगी है. बता दें आईआरसीटीसी ने दो दिन मामले में संज्ञान लिया है. आईआरसीटीसी ने आधिकारिक अकाउंट से एक्स पर लिखा "महोदय, हम आपके यात्रा अनुभव के लिए खेद व्यक्त करते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर उचित जुर्माना लगाया गया है. हमने उत्पादन और रसद निगरानी भी तेज कर दी है.

बता दें, रेलवे में परोसे जाने वाले खाने को लेकर यह पहला मामला है. इससे पहले भी वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया था. वंदे भारत एक्सप्रेस से रानी कमलापति से जबलपुर की यात्रा कर रहे एक यात्री को उसके खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला था. ऐसे में रेलवे में मिलने वाले खाने को लेकर चिंताएं बढ़ गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story