Begin typing your search above and press return to search.

सब इंस्पेक्टर की मिली लाश: घर के अंदर खून से लथपथ पाया गया शव, पुलिस जांच में जुटी...

पुलिस ने कहा कि उन्हें रात करीब 2 बजे गणेश के परिवार से उनकी मौत के बारे में सूचना मिली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

सब इंस्पेक्टर की मिली लाश: घर के अंदर खून से लथपथ पाया गया शव, पुलिस जांच में जुटी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर का शव पूर्वी दिल्ली में उनके घर के अंदर पाया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उन्होंने अपने सर्विस पिस्टल से आत्महत्या की है। मृतक की पहचान के. गणेश के रूप में हुई है, जो हैदराबाद के निवासी थे और वह मधु विहार पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

पुलिस ने कहा कि उन्हें रात करीब 2 बजे गणेश के परिवार से उनकी मौत के बारे में सूचना मिली। 2019 बैच के पासआउट गणेश के फोन पर संपर्क नहीं होने की सूचना दी गई, जिससे संभावित दुर्घटना का संदेह पैदा हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "तुरंत, स्थानीय पुलिस गणेश के फ्लैट पर पहुंची, जो बंद था।"

पहली मंजिल के फ्लैट की बालकनी में पहुंचने पर, पुलिस ने खिड़की से गणेश का शव देखा। उनकी गोद में सर्विस पिस्तौल थी। अधिकारी ने कहा, "मोबाइल क्राइम और फोरेंसिक टीमों को घटनास्थल पर बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया लगता है कि गणेश ने पिस्टल का इस्तेमाल कर आत्महत्या कर ली है। मामले में पूछताछ जारी है।"

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story