Begin typing your search above and press return to search.

विज्ञापन बोर्ड में चलने लगी अश्लील फिल्म, राहगीरों ने पुलिस से की शिकायत... जानिए कहां का है मामला

देश की राजधानी दिल्ली के कनाॅट प्लेस में उस वक्त लोग हैरान रह गये जब एक सरकारी साइन बोर्ड पर अश्लील क्लिप चलने लगी...

विज्ञापन बोर्ड में चलने लगी अश्लील फिल्म, राहगीरों ने पुलिस से की शिकायत... जानिए कहां का है मामला
X
By Sandeep Kumar

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के कनाॅट प्लेस में उस वक्त लोग हैरान रह गये जब एक सरकारी साइन बोर्ड पर अश्लील क्लिप चलने लगी। राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और विज्ञापन बोर्ड से फिल्म को हटवाकर मामले में आईटी एक्ट की धाराओं पर अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना कनाॅट प्लेस के एच ब्लाॅक में एक विज्ञापन बोर्ड है। रात करीब साढ़े 10 बजे अचानक बोर्ड में अश्लील क्लिप चलने लगा। वहां से गुजर रहे राहगीरों की जब बोर्ड पर नजर पड़ी तो इसकी शिकायत तत्काल पुलिस को दी गई।

पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। साथ ही ऐसी शर्मनाक हरकत करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

बता दें कि इसके पहले दिल्ली के राजीव चैक मेट्रो स्टेशन पर भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी। शरारती तत्वों ने स्टेशन में विज्ञापन के लिए लगी स्क्रीन को हैक कर अश्लील फिल्म चला दी थी। पुलिस ने मामले की जांच की और कुछ लोगों को पकड़ा था। फिलहाल कनाॅट प्लेस वाले मामले में पुलिस जांच कर जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story