Begin typing your search above and press return to search.

Money Laundering Case: पंजाबी बाग में 1,000 रुपये के लिए व्यक्ति की हत्या, ताबड़तोड़ चाकू मारकर पड़ोसी ने ली जान

Money Laundering Case: दिल्ली में 1,000 रुपये के लिए एक शख्स ने 29 वर्षीय व्यक्ति पर चाकू से कई वार किए। इस हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Money Laundering Case: पंजाबी बाग में 1,000 रुपये के लिए व्यक्ति की हत्या, ताबड़तोड़ चाकू मारकर पड़ोसी ने ली जान
X
By Npg

Money Laundering Case: दिल्ली में 1,000 रुपये के लिए एक शख्स ने 29 वर्षीय व्यक्ति पर चाकू से कई वार किए। इस हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान पश्चिम विहार निवासी मोहम्मद अब्दुल्ला के रूप में हुई है।

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया, ''22 दिसंबर को दोपहर 3:10 बजे जेजे कॉलोनी मादीपुर में चाकूबाजी के संबंध में पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी।

जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति मृत पाया और फर्श पर खून पड़ा देखा। डीसीपी ने आगे बताया कि मृतक की पहचान विनोद उर्फ विन्नू के रूप में हुई। युवक बेरोजगार था और अपने भाई लोकेश उर्फ लक्की के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

जांच के दौरान, अपराध और एफएसएल टीमों ने जेजे कॉलोनी और पश्चिम विहार के आसपास के क्षेत्र में लगभग 30 सीसीटीवी कैमरों की जांच की। तकनीकी निगरानी की सहायता से एक आरोपी की पहचान की गई। इसके बाद पश्चिम विहार और मुकुंदपुर इलाके में पुलिस की टीम ने कई छापे मारे और अब्दुल्ला को समता विहार (मुकुंदपुर) से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने अपराध के दौरान इस्तेमाल चाकू, आरोपी के कपड़े और जूते बरामद किए। पूछताछ में पता चला कि घटना से एक दिन पहले आरोपी और विनोद के बीच पिछले कुछ बकाये को लेकर बहस हुई थी।

डीसीपी ने आगे कहा, ''विनोद अब्दुल्ला के घर अपना बकाया (लगभग 1,000-1,500 रुपये) मांगने गया था। वहां अब्दुल्ला नहीं मिला, जिससे उसे गुस्सा आ गया। उसने अब्दुल्ला के परिजनों पर चिल्लाना शुरू कर दिया। जब अब्दुल्ला को विनोद के अपने परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार के बारे में पता चला, तो, वह परेशान हो गया।'' डीसीपी ने कहा, ''अगले दिन अब्दुल्ला विनोद के यहां पहुंचा। उनके बीच बहस हुई। बहस के दौरान, अब्दुल्ला ने विनोद पर चाकू से कई बार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।''

Next Story