Begin typing your search above and press return to search.

Leopard Attack in Delhi: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में घुसा तेंदुआ, 4 से 5 लोगों को घायल किया

Leopard Attack in Delhi: दिल्ली में बुराड़ी के रिहायशी इलाके में सोमवार सुबह अचानक तेंदुआ घुस गया, जिससे लोगों के बीच दहशत फैल गई और अफरा-तफरी मच गई। तेंदुआ जगतपुर गांव में लोगों के बीच पहुंचा।

Leopard Attack in Delhi: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में घुसा तेंदुआ, 4 से 5 लोगों को घायल किया
X
By Ragib Asim

Leopard Attack in Delhi: दिल्ली में बुराड़ी के रिहायशी इलाके में सोमवार सुबह अचानक तेंदुआ घुस गया, जिससे लोगों के बीच दहशत फैल गई और अफरा-तफरी मच गई। तेंदुआ जगतपुर गांव में लोगों के बीच पहुंचा। स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए तेंदुए को एक घर में बंद कर दिया। इस दौरान तेंदुए के हमले में 4 से 5 लोग घायल हुए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंच गई है।

बुराड़ी में घुसे तेंदुए का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह घरों की छत के ऊपर कूदता नजर आ रहा है। यह पहली बार नहीं है, जब दिल्ली के रिहायशी इलाके में तेंदुए का प्रवेश हुआ है। इससे पहले पिछले साल दिसंबर में सैनिक फार्म में तेंदुआ घुस गया था। दिसंबर में ही दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक तेंदुआ सड़क पर मृत पाया गया था। उसको तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी थी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story