Begin typing your search above and press return to search.

लातों से मारा, पेट और बाॅडी पर कई बार हमला किया...तीस हजारी कोर्ट पहुंची स्वाति मालीवाल...सीएम के पीए द्वारा मारपीट करने के मामले में रखेगी अपना पक्ष

Swati Maliwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। स्वाति मालीवाल के मुताबिक, केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने उन्हें लातों से मारा, पेट और बाॅडी पर भी हमला किया है।

लातों से मारा, पेट और बाॅडी पर कई बार हमला किया...तीस हजारी कोर्ट पहुंची स्वाति मालीवाल...सीएम के पीए द्वारा मारपीट करने के मामले में रखेगी अपना पक्ष
X
By Sandeep Kumar

दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। स्वाति मालीवाल के मुताबिक, केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने उन्हें लातों से मारा, पेट और बाॅडी पर भी हमला किया है। आज इस मामले में स्वाती मालीवाल तीस हजारी कोर्ट दिल्ली पहुंची है। यहां घटना को लेकर 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराएगी।

मालूम हो कि बीते सोमवार को स्वाति मालिवाल सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंची थी। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं सीएम आवास के ड्र्ाइंग रूम तक गई और वहां इंतजार कर रही थी। तभी उनका पर्सनल स्टाॅफ आया और गालियां देने लगा। बिना किसी उकसावे के थप्पड़ मारा। मैंने षोर मचाया और कहा कि मुझे छोड़ दो, जाने दो। लेकिन वह मारता रहा और गालियां देता रहा। धमकियां देता रहा और कहा कि देख लेंगे। निपटा देंगे। उसने चेहरे पर मारा, पेट पर मारा, मैं भाग कर बाहर आई और पुलिस को फोन किया।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके पुलिस ने एक्शन भी शुरू कर दिया है। दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में स्वाति मालीवाल ने बताया है कि उन्हें किस तरीके से सीएम आवास में प्रताड़ित किया गया था। सिविल लाइंस पुलिस ने आईपीसी की अन्य धाराओं के अलावा धारा 354, 506, 509 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर जो गंभीर आरोप लगाए हैं, उस लिहाज से सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज के कैमरों में ये घटना कैद हुई होगी, उन सभी का डेटा अब पुलिस खंगालेगी। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार का नाम पीसीआर कॉल्स में लिया है और अब तक एफआईआर भी उन्हीं के खिलाफ दर्ज हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में उनकी उपस्थिति भी देखेगी।

वहीँ स्वाति मालीवाल ने X पर कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे।

देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं।

BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story