Begin typing your search above and press return to search.

Indigo Flight Video: उड़ान में हुई देरी तो भड़क उठा यात्री, इंडिगो पायलट की जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल...

Indigo Flight Video

Indigo Flight Video: उड़ान में हुई देरी तो भड़क उठा यात्री, इंडिगो पायलट की जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल...
X
By Gopal Rao

Indigo Flight Video: नई दिल्ली। इंडिगो विमान में कप्तान के साथ मारपीट करने का एक मामला सामने आया है। उड़ान में देरी की घोषणा करते समय विमान के अंदर जिस इंडिगो के पायलट पर हमला किया गया था, उसने शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

दरअसल, यह घटना रविवार को यहां से गोवा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट के अंदर हुई।विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। वायरल फुटेज में एक यात्री को दिखाया गया है, जिसकी पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है, जो पीले रंग की हुडी पहने हुए है, विमान के पायलट के पास दौड़ रहा है और गुस्से में उसके साथ मारपीट कर रहा है। यह घटना तब हुई जब पायलट यात्रियों को देरी के बारे में बता रहा था। गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6ई-2175) में देरी कथित तौर पर हवाई अड्डे पर भारी कोहरे और यातायात की भीड़ के कारण हुई। देखिए वीडियो...

सूत्रों के अनुसार, हमला रविवार दोपहर को हुआ जब खराब दृश्यता के कारण यातायात की भीड़ के कारण घंटों तक इंतजार करने के कारण यात्रियों के बीच तनाव बढ़ गया था। पुलिस के मुताबिक, फ्लाइट के सह-पायलट अनूप कुमार और सुरक्षाकर्मी आईजीआई पुलिस स्टेशन आए और साहिल कटारिया नाम के एक यात्री के बारे में शिकायत दी, जिसने रविवार को सह-पायलट के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,“उसने उड़ान में दुर्व्यवहार किया और सह-पायलट को मारा और विमान के अंदर उपद्रव किया। शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341, 290 और 22 विमान नियमों के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।”

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story