Begin typing your search above and press return to search.

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, टॉयलेट में लिखा था बम, खिड़की से कूदने लगे यात्री

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. जिसके बाद यात्री इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे.

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, टॉयलेट में लिखा था बम, खिड़की से कूदने लगे यात्री
X
By Neha Yadav

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली। दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. जिसके बाद यात्री इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे. सभी यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतारा गया. विमान को जांच के लिए इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आइसोलेशन बे में ले जाया गया.

इंडिगो की फ्लाइट में बम

जानकारी के मुताबिक़, आज यानी मंगलवार सुबह दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E2211 इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उड़न भड़ने के लिए खड़ी थी. विमान को सुबह 5:04 बजे दिल्ली के T2 टर्मिनल से टेकऑफ करना था. तभी फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली. उस दौरान फ्लाइट में कुल 176 यात्री सवार थे, जिसमें 2 बच्चे भी थे.बम होने की खबर फैलते ही यात्रियों और क्रू मेंबर्स में हड़कंप मच गया.

विंडो से कूदने लगे यात्री

सभी यात्री को जान बचाने के लिए फ्लाइट की इमरजेंसी विंडो से नीचे कूदने लगे. इसके बाद क्रू मेंबर्स सभी को सुरक्षित बाहर निकाला. बम की सूचना मिलते ही एविएशन सिक्योरिटी, डॉग स्क्वायड, बम डिस्पोजल स्क्वायड और दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंची. फ्लाइट को जांच के लिए आइसोलेशन बे में ले जाया गया. फ़िलहाल फ्लाइट की जांच की जा रही है.

टॉयलेट में मिला था नोट

सीआईएसएफ के अधिकारी का कहना है, "दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E2211 के टॉयलेट में क्रू को एक नोट मिला था, जिस पर 'बम' शब्द लिखा हुआ था. क्रू ने आईजीआई एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद यात्रियों को बाहर निकाला गया. लेकिन में जांच में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. बम होने की सूचना अफवाह है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story