Begin typing your search above and press return to search.

DPS School News: DPS को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूल को तुरंत खाली कराया गया, खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू...

DPS School News: DPS को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूल को तुरंत खाली कराया गया, खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू...
X
By Sandeep Kumar

DPS School News नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के आरके पुरम इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को शुक्रवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा, बम की धमकी के बाद स्कूल को तुरंत खाली कर दिया गया और बम दस्ते और खोजी कुत्तों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया गया।

इस बीच, स्कूल के एक वीडियो में छात्रों को तुरंत स्कूल खाली करने के लिए कहा गया। वीडियो के अनुसार, "छात्रों को कतार में स्कूल से बाहर आते हुए भी देखा जा सकता है।" एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस टीमें तलाशी अभियान चला रही हैं और ऑपरेशन पूरा होने के बाद अधिक जानकारी साझा की जाएगी।"

पिछले साल सितंबर में भी, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आरके पुरम में दिल्ली पुलिस स्कूल के परिसर में बम रखे जाने के बारे में एक ईमेल प्राप्त हुआ था, हालांकि बाद में यह अफवाह निकली।

डीसीपी रोहित मीना ने कहा कि अब तक की जांच में कुछ नहीं मिला है। हालांकि पुलिस अभी भी जांच जारी रखे हुए है। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंच चुके हैं।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story