Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Pitampura Fire: पीतमपुरा में घर में लगी आग, 4 महिला समेत 6 की मौत

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में एक भयानक हादसा ही गया. गुरुवार, 18 जनवरी को देर शाम एक घर में आग लगने से चार महिलायें समेत छह लोगों की जलकर मौत हो गई.

Delhi Pitampura Fire: पीतमपुरा में घर में लगी आग, 4 महिला समेत 6 की मौत
X
By Neha Yadav

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में एक भयानक हादसा ही गया. गुरुवार, 18 जनवरी को देर शाम एक घर में आग लगने से चार महिलायें समेत छह लोगों की जलकर मौत हो गई. आगजनी की घटना चार मंजिला इमारत में हुई है जिसके ऊपरी मंजिल और पहली मंजिल में आग लग गयी. इस घटना की जानकारी फ़ौरन बाद दमकल विभाग को दी गयी. सूचना मिलने पर मौके पर मौजूद दमकल विभाग की 8 गाड़ियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काब पाया.

जानकारी के मुताबिक घर की पहली मंजिल पर रात 8.07 बजे जेडपी ब्लॉक, पीतमपुरा इलाके से एक घर की पहली मंजिल पर आग लग गयी. जो देखते - देखते फ़ैल गयी और ऊपर के 3 बाकी मंजिल भी इसके धुयें की चपेट में आ गए. दमकल विभाग के अनुसार रात आठ बजे पीतमपुरा से आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.

कड़ी मशक्क्त के बाद 7 लोगों को स्थानीय पुलिस की मदद बचाया गया. उन्हें इलाज के फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में चार महिलायें शामिल हैं. मरने वाले लोग दो अलग - अलग परिवार के है. पुलिस के मुताबिक़ अभी आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story