Begin typing your search above and press return to search.

Dilhi News: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, धुएं से दम घुटने से पति-पत्नी और बच्चों की गई जान...

Dilhi News: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, धुएं से दम घुटने से पति-पत्नी और बच्चों की गई जान...
X
By Sandeep Kumar

नई दिल्ली। दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ पर एक घर में कोयले की अंगीठी से निकलने वाले धुएं से दम घुटकर परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और दो नाबालिग बच्चे शामिल हैं।

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के जिला मुंगेर निवासी राकेश उर्फ दीनानाथ (40), उनकी पत्नी ललिता (38) और उनके बच्चे पीयूष (8) तथा सनी (7) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 7 बजे अलीपुर थाने में फोन पर जानकारी मिली कि खेरा कलां में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीसीआर वैन और स्थानीय कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर पता चला कि कमरा अंदर से बंद है। शीशा तोड़कर खिड़की खोली गई और बाद में दरवाजा भी खोला गया। कमरे के अंदर अंगीठी जल रही थी और चार लोग बेहोश मिले।

शुरुआती जानकारी से पता चला है कि सभी चारों व्यक्तियों की मौत दम घुटने से हुई। क्राइम टीम और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम द्वारा अपराध स्थल (एसओसी) का गहन निरीक्षण किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल में पहुंचाया गया है। अधिकारी ने कहा मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले, रविवार को ही दो नेपाली नागरिक मृत पाए गए थे। पुलिस ने कहा था कि उनकी मौत पश्चिम दिल्ली के एक घर के सर्वेंट क्वार्टर में अंगीठी (कोयला ब्रेज़ियर) के कारण दम घुटने से हुई। मृतकों की पहचान नेपाल के लुंबिनी के रहने वाले राम बहादुर उर्फ सोम बहादुर (57) और अभिषेक (22) के रूप में हुई।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story