Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Liquor Scam: AAP सांसद संजय सिंह के दो करीबियों को ED ने समन भेजा

Delhi Liquor Scam: दिल्ली आबकारी घोटाले में संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी के बाद उनके करीबियों पर भी शिंकजा कसता ही जा रहा है। ईडी ने अब संजय सिंह के दो करीबियों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

Delhi Liquor Scam: AAP सांसद संजय सिंह के दो करीबियों को ED ने समन भेजा
X
By S Mahmood

Delhi Liquor Scam: दिल्ली आबकारी घोटाले में संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी के बाद उनके करीबियों पर भी शिंकजा कसता ही जा रहा है। ईडी ने अब संजय सिंह के दो करीबियों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इन दोनों के आवास पर ईडी ने कुछ समय पहले भी छापेमारी की थी। बता दें कि बुधवार को संजय सिंह को ईडी (ED) ने गिरफ्तार किया था। अब उनके दो सहयोगियों सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी को ईडी ने नोटिस जारी कर तलब किया है। संजय सिंह (Sanjay Singh) की हिरासत मांगते समय ईडी ने सर्वेश के नाम का भी जिक्र किया था।

ईडी (ED) ने सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी को आज 11 बजे पूछताछ के लिए तलब किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी को संजय सिंह के सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। सर्वेश को संजय सिंह के कहने पर एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

संजय सिंह पर ED ने कसा शिकंजा,दिल्ली के शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में आरोपी दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) पर ईडी का शिंकजा कसा है। ईडी ने अपने आरोप पत्र में आरोप लगाया था कि दिनेश अरोड़ा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी और इसमें संजय सिंह भी मौजूद थे।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया। विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में मामले की सुनवाई की थी। ईडी ने यह आरोप लगाते हुए 10 दिन की हिरासत मांगी थी कि सिंह के आधिकारिक नॉर्थ एवेन्यू आवास पर 2 करोड़ रुपये की अवैध नकदी का आदान-प्रदान हुआ।

Next Story