Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्री नगर में लगी भीषण आग, 2 बच्चों समेत 4 की मौत, कई घायल

Delhi Fire News: दिल्ली के शाहदरा के शास्त्री नगर से आगजनी की घटना सामने आ रही है. शास्त्री नगर में एक चार मंजिला इमारत में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गयी. हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है.

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्री नगर में लगी भीषण आग, 2 बच्चों समेत 4 की मौत, कई घायल
X
By Neha Yadav

Delhi Fire News: दिल्ली के शाहदरा के शास्त्री नगर से आगजनी की घटना सामने आ रही है. शास्त्री नगर में एक चार मंजिला इमारत में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गयी. हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, शास्त्री नगर के गीता कालोनी के गली नंबर 13 में गुरुवार सुबह करीब 5:22 बजे एक 4 मंजिलें बिल्डिंग में आग लग गयी. आग बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर जहाँ पार्किंग है में लगी. आग इतनी तेज थी कि पार्किंग में कड़ी चार गाड़ियां जलाकर खाक हो गयी और देखते - देखते आग पूरी बिल्डिंग में फ़ैल गयी. इस घटना में कई लोग अंदर फंस गए. घर में धुंआ भरने से बेहोश होकर गिर गए. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. घंटों कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काब पाया गया. और सभी को बाहर निकाला गया.

घटना के बाद सभी घायलों को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टर ने 2 बच्चों समेत 4 लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि अन्य पांच घायलों जा इलाज चल रहा है. वहीँ अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story