Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News: दिल्ली के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला का मिला अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: हरियाणा के सोनीपत जिले में 'मेरा गांव मेरा देश' रिसॉर्ट में उज्बेकिस्तान की एक महिला और दिल्ली के एक व्यक्ति के अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

Delhi Crime News: दिल्ली के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला का  मिला अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस
X
By Ragib Asim

Delhi Crime News: हरियाणा के सोनीपत जिले में 'मेरा गांव मेरा देश' रिसॉर्ट में उज्बेकिस्तान की एक महिला और दिल्ली के एक व्यक्ति के अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शव रिसॉर्ट के एक कमरे में पाए गए जहां दोनों ने रविवार रात को चेक-इन किया था। सोमवार सुबह रिसॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

एक अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। पुरुष का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था, जबकि लड़की बिस्तर पर मिली थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे।

मृत व्यक्ति की पहचान दिल्ली के अशोक विहार के रहने वाले हिमांशु (26) के रूप में हुई है, जबकि महिला की पहचान उज्बेकिस्तान की अब्दुलेवा (32) के रूप में हुई।

हिमांशु का परिवार अस्पताल पहुंच गया है, लेकिन कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। उज्बेकिस्तान दूतावास को अब्दुलेवा की मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। उसका पासपोर्ट घटना स्थल से बरामद किया गया।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story