Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime Branch: सुबह-सुबह सीएम केजरीवाल के घर नोटिस देने पहुंची टीम, ED के बाद अब क्राइम ब्रांच का ऐक्शन

Delhi Crime Branch: प्रवर्तन निदेशालय के बाद अब दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंची है.

Delhi Crime Branch: सुबह-सुबह सीएम केजरीवाल के घर नोटिस देने पहुंची टीम, ED के बाद अब क्राइम ब्रांच का ऐक्शन
X
By Ragib Asim

Delhi Crime Branch: प्रवर्तन निदेशालय के बाद अब दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंची है. इससे पहले कल यानी शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच की टीम नोटिस देने के लिए उनके घर पहुंची थी, लेकिन सीएम केजरीवाल के न मिलने के कारण टीम वापस आ गई थी. दरअसल, यह मामला उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर लगाए गए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों से जुड़ा है. दिल्ली पुलिस के अफसरों का कहना है कि यह नोटिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ही दिया जा सकता है.

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है. सीएम केजरीवाल का आरोप था कि उनके 21 विधायकों को खरीदने की योजना बनाई जा रही है. इस संबंध में उनके कुछ विधायकों से संपर्क भी किया गया है. दरअसल, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने एक मीडिया वार्ता के दौरान कहा था कि बीजेपी हमारी पार्टी के विधायकों का तोड़ने का प्रयास कर रही है और इसके लिए 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया जा रहा है. वहीं. भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

क्या है मामला

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर यह दावा किया था कि उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस संबंध उनके सात विधायकों से संपर्क भी साधा गया था. पोस्ट में केजरीवाल ने कहा था कि कुछ दिन बाद उनको गिफ्तार कर लिया जाएगा और फिर उनके विधायकों को तोड़ लिया जाएगा. वहीं, बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल और आतिशी के इन आरोपों का खंडन किया था और एसआईटी से इस मामले की जांच कराने की मांग की थी. बीजेपी ने 30 जनवरी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से इस मामले की शिकायत भी की थी.



Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story