Begin typing your search above and press return to search.

ऐमेजॉन का धमाकेदार सेल, Amazon Republic Day Sale पर मिलेगा 75 प्रतिशत डिस्काउंट...

ऐमेजॉन का धमाकेदार सेल, Amazon Republic Day Sale पर मिलेगा 75 प्रतिशत डिस्काउंट...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Amazon Republic Day Sale डेस्क। अमेज़ॉन अपने ग्राहकों के लिए 26 जनवरी पर Amazon Republic Day Sale सेल लेकर आ रहा है। इस सेल में कई महंगे प्रोडक्ट सस्ते और आसानी से मिल जाएंगे हालांकि अभी इसकी तारीखों का एलान नहीं हुआ ही, लेकिन कहा जा रहा है कि इस सेल में 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेग।

कहा ये जा रहा है कि ये सेल 14 जनवरी से शुरू हो रही है लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए इस बार भी एक एक्स्ट्रा मौका है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए अर्ली एक्सेस का मौका मिलेगा। इसका मतलब सेल की एक्सक्लूसिव डील्स और ऑफर्स सबसे पहले प्राइम अकाउंट वाले लोगों को मिलेगा।

इन फोन पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon की इस सेल के दौरान स्मार्टफोन पर कई जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलेंगे। इसमें iPhone से लेकर Samsung, iQOO जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। कई हैंडसेट पर अच्छी सेविंग का मौका मिलेगा। लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, मोबाइल और असेससीरज पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आपको इस सेल में नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा और 1499 रुपये तक की न्यूनतम दाम वाली मासिक किस्त पर नये स्मार्टफोन को खरीदने की सुविधा लाइव होगी। इस सेल में Iphone, Oneplus, Samsung, Redmi, Tecno, Oppo, जैसे टॉप ब्रैंड्स के फोन और एक्सेसरीज मिलेंगी।

वहीँ, Smart TV और फ्रिज, कूलर, Air Conditioner, प्रोजेक्टर, वॉशिंग मशीन, Kitchen Chimney, माइक्रोवेव ओवन, डिशवॉशर, जैसे सामान 65% तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगे।

इतना ही नहीं घर से जुड़े सभी छोटे बड़े सामान जैसे पर्दे, चादर, कंबल, सोफा, बेड, चेयर भी आपको इसमें मिलेगी। इस शॉपिंग कैटेगरी पर आपको 50% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

आधी कीमत पर लैपटॉप

Amazon की इस सेल में 75 पर्सेंट के डिस्काउंट के साथ लैपटॉप, स्मार्टवॉच और कई अन्य प्रोडक्ट को शामिल किया है। लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट हेडफोन पर मिलेगा।

स्मार्टवॉच, हेडफोन, कैमरा, टैबलेट, स्पीकर, गेमिंग लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरा, स्टोरेज डिवाइस, वाई-फाई राऊटर, प्रिंटर आदि बंपर डिस्काउंट पर खरीदे जा सकते हैं। इन प्रोडक्ट्स पर 40% से लेकर 80% से भी ज्यादा तक की छूट मिल सकती है।

फैशन के दीवाने इस विंटर और वेडिंग सीजन के बचे हुए दिनों में अपने टशन का जलवा बिखेरना चाहते हैं, तो यही सबसे बेस्ट मौका है। ग्रेट रिपबलिक डे सेल में फैशन के सामानों पर 50-80% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story