नोटरी में हुई देरी…तो युवक ने वकील का सर फोड़ा…FIR के बाद आरोपी गिरफ्तार… नोंकझोक से हुई थी विवाद की शुरुआत

रायपुर 14 जनवरी 2019। नोटरी के नाम पर वकील और क्लाइंट के बीच नोंक-झोंक इतनी बढ़ी की मामला हवालत तक जा पहुंचा। मामला राजधानी के रायपुर कोर्ट का है। जहां कोर्ट में एक युवक ने वकील की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि वकील ने नोटरी के नाम पर पैसे लेकर आरोपी युवक को घंटों इंतजार कराया और फिर सवाल पूछने पर तू-तू मैं-मै करने लगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आज दोपहर राजधानी कोर्ट परिसर में रोशन यादव नोटरी के काम से कोर्ट आया था। रोशन को जल्दी में नोटरी कराना था, लिहाजा उसने वकील आदित्य तिवारी को एडवांस में पैसे भी दे दिये। लेकिन वकील ने पैसे लेकर रोशन को घंटो इंतजार कराया। पूछने पर वकील आदित्य ने कहा कि अभी थोड़ा और वक्त लगेगा।

इस बात को लेकर वकील आदित्य और रोशन यादव में विवाद होने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बात हाथपायी तक आ पहुंची। विवाद के दौरान रोशन ने वकील आदित्य को जोरदार धक्का दे मारा, इस घटना में वकील की टेबल में टकराने से चेहरे पर चोट आई और खून निकलने लगा। विवाद बढ़ता देख आसपास के लोगों ने आरोपी को रोका और घटना की जानकारी सिविल लाईन पुलिस को दी।

पुलिस ने रोशन यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना में घायल वकील आदित्य तिवारी को मुलायजा कराने के लिये अस्पताल लाया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.