Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका ने इस फिल्म के लिए कराया खास मेकओवर, देखिए नया लुक…

दीपिका ने इस फिल्म के लिए कराया खास मेकओवर, देखिए नया लुक…
X
By NPG News

मुंबई 10 सितम्बर 2020 बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत जल्द शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना नया मेकओवर कराया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बताया जा रहा है दीपिका का ये नया लुक हमें शकुन बत्रा की फिल्म में देखने को मिलेगा. आप भी देखिए अभिनेत्री का ये नया लुक.

दीपिका पादुकोण इस खूबसूरत तस्वीर में ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए हैं. दीपिका की ये तस्वीर एक स्पा की है जहां उन्होंने अपना ये नया मेकओवर कराया है. फिल्म की शूट पर जाने से पहले एक्ट्रेस अपने ब्रांड प्रचारों को पूरे करने में लगी हुई हैं. इन ब्रांड प्रचार शूट्स को निपटाने के बाद दीपिका गोवा में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने जाएंगी. बता दें, दीपिका के पास कई प्रतिष्ठित ब्रांड हैं जो उनके साथ वर्षों से जुड़े हुए हैं. यही नहीं, लॉकडाउन में, दीपिका ने एक और बड़े ब्रांड को साइन किया है.

एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका के पास शकुन की एक फिल्म तो हे ही, इसके साथ ही वो ‘इंटर्न’ के रीमेक में भी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक एनी फिल्म ‘द्रौपदी’ में भी नजर आएंगी. वहीं हाल ही में दीपिका रणवीर के साथ अपने माता-पिता के घर से मुंबई वापस लौटी हैं. जहां अब वो पूरी तरह से शूट्स के लिए तैयार हैं. देखना मजेदार होगा दीपिका की अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

Next Story