दीपिका ने WhatsApp चैट पर पूछा- माल है क्या, Hash ना?, गांजा नहीं…..अब NCB के निशाने पर आयी ये एक्ट्रेस.. पढ़िये चैट में क्या हुई बात

मुंबई 22 सितंबर 2020। दीपिका पादुकोण की ड्रग्स मामले में मुश्किलें बढ़ गयी है। NCB अब इस मामले में दीपिका को भी समन भेजने की तैयारी कर रही है। दरअसल दीपिका की मुश्किलें उसके एक व्हाट्सएप चैट के बाद बढ़ी है, जिसमें वो ड्रग्स की बात करते पायी गयी है। दीपिका के इस चैट के बाद वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर है। पिका की चैट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा. बता दें कि यहां करिश्मा जया शाह की एसोसिएट का नाम है. इससे पहले बात करें पूरी खबर की पहले यहां पढ़िए दीपिका और करिश्मा की सामने आई चैट….

दीपिका : क्या आपके पास माल है?
करिश्मा : है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा : अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.
दीपिका : हां. प्लीज
करिश्मा : अमित के पास है, वो रखता है.
दीपिका : Hash ना?
दीपिका : गांजा नहीं
करिश्मा : कोको के पास तुम कब आ रही हो.
दीपिका: साढ़े 11 से 12 के बीच

आपको बता दें कि जया साह से पहले भी इस मामले में पूछताछ NCB कर चुकी है।जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

ये वीडियो भी देखें….

Get real time updates directly on you device, subscribe now.