कोरोना से यंग पुलिस अफसर की मौत…. असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर घर में ही मिले थे मृत…. टेस्ट के बाद रिपोर्ट आने में हुई थी देरी

मुंबई 17 मई 2020। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक सहायक पुलिस निरीक्षक की शनिवार को एक अस्पताल में मौत हो गई। यहां 1140 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि धारावी में शाहू नगर पुलिस स्टेशन पर तैनात 33 वर्षीय अधिकारी अपने घर पर बेहोश पाए गए। इसके बाद उन्हें सायन स्थित लोकमान्य तिलक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सायन के प्रतीक्षा नगर के रहने वाले पुलिस अधिकारी को बुखार और खांसी आने पर लंबे समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया था।

बाथरूम से बरामद हुआ अमोल कुलकर्णी का शव 

मुंबई पुलिस की ओर से बताया गया है कि असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अमोल कुलकर्णी की मौत उनके घर पर ही हुई है। मुंबई पुलिस का कहना है शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट आने से पहले इस अधिकारी की मौत अपने घर के बाथरूम में हो गई। पुलिस अधिकारी का शव उनके बाथरूम से बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक, इनका टेस्ट 13 मई को किया गया था।

बता दें कि मुंबई में अब तक 1140 पुलिस जवान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 120 अधिकारी हैं और 1020 पुलिसकर्मी. 1140 पुलिसकर्मियों में से अबतक 268 को इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है. पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र के पुलिस विभाग में 79 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक कोरोना संक्रमण की वजह से अबतक 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.

Spread the love