सेक्स के दौरान युवक की मौत : होटल के कमरे रंगरेलियां मनाने पहुंची शादीशुदा महिला ने प्रेमी संग देखा पोर्न फिल्म……फिर बांध दिये हाथ-पांव, सेक्स के दौरान युवक की मौत…..अजब-अनूठे मामले से पुलिस भी हैरान

नागपुर 9 जनवरी 2020। होटल में सेक्स के दौरान युवक की मौत का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला ने युवक के साथ रंगरेली मनाने के लिए होटल का कमरा बुक किया था। लेकिन पोर्न फिल्म देख उसी स्टाइल में सेक्स के दौरान युवक की मौत हो गयी। मामला नागपुर के खापरखेड़ा इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक नागपुर  के खापरखेड़ा इलाके में एक होटल का कमरा बुक किया गया था। जहां शादीशुदा प्रेमिका संग युवक पहुंचा था। खाना खाने के बाद युवक और महिला ने साथ बैठकर पोर्न फिल्में देखी। पोर्न क्‍लिप में जैसा दिखाया गया था दोनों ने उसी स्टाइल में सेक्स करने का प्लान बनाया। इस दौरान महिला ने सेक्स के दौरान युवक को कुर्सी पर युवक को बैठा दिया और और फिर हाथ व पैर बांध दिए। दूसरी रस्‍सी से उसकी गर्दन भी बांधी।

फिल्मी सीन के चक्कर में महिला उत्तेजित कपड़े पहनने के लिए बाथरूम गयी थी। लौटकर देखा तो युवक की मौत हो गयी थी। महिला के मुताबिक बाथरूम में रहने के दौरान ही युवक बेहोश हो गया था। महिला ने मैनेजर को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के सामने इस तरीके का यह पहला केस है। शुरुआती जांच में महिला और पुरुष में किस तरह के संबंध थे, इसकी जांच की जा रही है।

 

Spread the love