मां सहित तीन की मौत, पानी में डूब रहे अपने दो बच्चों को बचाने गई मां की भी डूबने से मौत…. एक साथ तीन शव देखकर गांव वालों की आंखे हुई नम

कोण्डागांव 20 जुलाई 2020। गहरे पानी की चपेट में आये एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है। हादसा उस वक्त हुआ जब डूबते हुए दो मासूमों को बचाने मां भी गहरे पानी में जा उतरी। गड्ढे में पानी काफी ज्यादा था जिसकी वजह से तीनों इस हादसे का शिकार हो गये। घटना की सूचना के बाद मृतकों के शव को पानी से निकाल लिया गया है और हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है।

घटना कोण्डागांव केे सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बासगांव की है। आज सुबह 10 से 11 बजे के बीच घर के बाहर दो बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान खेलते-खेलते पानी से भरे गड्ढे की चपेट में आकर ढूबने लगे। बच्चों को डूबता देख मां ने भी गहरे पानी में छल्लांग लगा दी और वो भी इस हादसे का शिकार हो गयी। पानी से भरे गड्ढे में गहराई काफी ज्यादा थी, जिसके कारण मां सहित दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गयी।

इधर जैसे ही घटना की सूचना ग्रामीणों को हुई तो शव को पानी से निकाला गया और इसकी सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गयी। इस दुखद खबर की जानकारी मिलने के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Spread the love