दुल्हे की मौत : शादी की रस्म के पहले दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हे की मौत…. खरीददारी के लिए दोस्त के साथ जा रहा मार्केट… रास्ते में कार ने मार दी टक्कर

 जयपुर 17 नवंबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हे समेत दो युवकों की मौत हो गयी। घटना राजस्थान से झुंझनू की बतायी जा रही है। युवक की 21 नवंबर को शादी होनी थी, शादी के पहले कल से रश्म शुरू होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही ये मनहूस खबर आ गयी। हादसे की खबर के लड़के और लड़की दोनों के घरों में मातम पसर गया। शादी की तैयारियों को तत्काल रोक दिया गया है।

दुल्हे का नाम अंकित है, जो हादसे का शिकार हुआ है, वहीं उसके साथ मौजूद उसका दोस्त संदीप भी हादसे का शिकार हो गया। जानकारी के मुताबिक अंकित शादी के रस्म के पहले अपनी खरीददारी पूरी करना चाह रहा था। वो शादी की खरीदी के लिए ही आज बाइक से अपने दोस्त के साथ घर से निकला था। अंकित रघुनामपुरा के बिजेनाई स्थित बास गांव का रहने वाला था।

वो झुंझनू के रघुनाथपुर इलाके से गुजर रहे थे, इसी दौरान ढिगाल के पास बाइक को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अंकित और संदीप की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं कार के भी घटना के बाद परखच्चे उड़ गये।

Spread the love