fbpx

एक्ट्रेस की मौत : ….अब इस अभिनेत्री ने हारी जिंदगी की जंग…. आखिरी शब्द- मैं मृत्यु शैय्या पर हूं, प्लीज कोई सवाल न पूछें… कई एक्टर के साथ किया था अभिनय

मुंबई 12 जुलाई 2020।  इस साल एक के बाद सिनेमा को बहुत सारे झटके लग रहे हैं। अब खबर सामने आई है कि अभिनेत्री व मॉडल दिव्या चौकसे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिव्या चौकसे के निधन की जानकारी उनकी दोस्त और बहन ने फेसबुक पर दी है। दिव्या चौकसे के निधन की खबर सामने आने के साथ ही फैंस ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है।

दिव्या चौकसे कैंसर से पीड़ित थीं। दिव्या की खास दोस्त निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की है। वहीं दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- ‘मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है।’दिव्या का आखिरी ट्वीट 7 मई का था। दिव्या ने पूछा था, क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है। मुझे अभी मदद की जरूरत है।

दिव्या के आखिरी शब्द

दिव्या ने अपने आखिरी संदेश में लिखा था- जो मैं कहना चाहती हूं उसके लिए शब्द काफी नहीं हैं। भले ही ढेर शब्द हों लेकिन कम हैं। मुझे गायब हुए महीनों हो गए हैं, और संदेशों की भरमार है। यह समय है कि मैं आप लोगों को बताऊं, मैं अपनी मृत्यु शैय्या पर हूं। हां यह ऐसा है, मैं मजबूत हूं। उस जिंदगी के लिए जिसमें संघर्ष नहीं। कृपया कोई सवाल नहीं करें। केवल भगवान जानता है कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं।

मनोरंजन जगत के लिए बुरा साल

यह साल मनोरंजन जगत के लिए अभी तक बहुत बुरा साबित हुआ है। कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीनों से फिल्‍मों, सीरीयल्‍स की शूटिंग बंद है। इसके बाद हिंदी सहित दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई चर्चित हस्तियों का निधन हो गया। इस सूची में सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान आदि का नाम शामिल है। संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से इंतकाल हो गया था। इरफान खान और ऋषि कपूर भी कैंसर से जूझ रहे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.