Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की मौत: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूलता मिला शव, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लिखा था ”मैं एक अच्छी लड़की नहीं… प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

एक्ट्रेस की मौत: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूलता मिला शव, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लिखा था ”मैं एक अच्छी लड़की नहीं… प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जनवरी 2021। साल 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं। वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं। एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर जान दे दी।

बताया जा रहा है कि रमैया काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। जयश्री के निधन से कन्नड़ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ के सीजन 3 में पार्टिसिपेट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री को रिएलिटी शो में भाग लेने के बाद ज्यादा काम नहीं मिल रहा था, जिससे बहुत दुखी थीं। उन्होंने काम न मिलने की बातों का जिक्र अपने दोस्तों से भी किया था। पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह डिप्रेशन से लड़ नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से धोखा मिलने के कारण वह डिप्रेशन में चली गईं।

जयश्री ने आगे बताया कि वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं। जयश्री ने लाइव सेशन में कहा, ‘मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।’ जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

Next Story