Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की मौत : इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से फिर आयी एक बुरी खबर… एक और एक्ट्रेस की हुई मौत … मौत की ये वजह आयी सामने…कलाकारों ने इस तरह किया याद

एक्ट्रेस की मौत : इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से फिर आयी एक बुरी खबर… एक और एक्ट्रेस की हुई मौत … मौत की ये वजह आयी सामने…कलाकारों ने इस तरह किया याद
X
By NPG News

नई दिल्ली 22 नवंबर 2020। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन हो गया. इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन किडनी फेल होने के कारण हुआ. वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं. लीना आचार्य (Leena Acharya Died) दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी. उनके निधन पर टीवी सितारे और उनके करीब लोग काफी दुख व्यक्त कर रहे हैं.

बता दें कि लीना आचार्य टीवी शो ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में अहम भूमिका निभाई थी.लीना के निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों को अब भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. पहले खबरें ऐसी भी आई थीं कि लीना आचार्य की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई लेकिन बाद में साफ हुआ कि इसके पीछे की वजह किडनी फेल होना है.

एक्टर रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की. उस पोस्ट में लीना और उनकी एक तस्वीर है जिसमें रोहन ने लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम. पिछले साल हम इस समय एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे. आप बहुत याद आएगी’ वहीं एक्टर अभिषेक भालेराव ने भी लीना के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट में लीना से आखिरी बात का स्क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर की. इसमें लीना कहती हैं इस साल वह आराम करेंगी और अगले साल मुंबई जाएंगीं.

लीना ने 3 नवंबर को अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की थी. उस तस्वीर में लीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें उन्होंने खूबसूरत ज्वेलरी के साथ गुलाबी साड़ी पहनी हुई थी. पोस्ट बिना किसी कैप्शन के थी. मौत से कुछ दिन पहले लीना आचार्य ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी. जिसमे लिखा था, ‘चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी.’ अब लीना की इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब कमेंट कर दुख जता रहे हैं.

Next Story