Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर की मौत: कोरोना के चलते एक और कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, 52 साल की उम्र में हुआ निधन… सितारों ने दी श्रद्धांजलि….

एक्टर की मौत: कोरोना के चलते एक और कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, 52 साल की उम्र में हुआ निधन… सितारों ने दी श्रद्धांजलि….
X
By NPG News

मुंबई 27 अप्रैल 2021। कोरोना वायरस की महमारी ने भारत को नाजुक हालतों पर लाकर खड़ा कर दिया है। हर जगह इस महामारी की वजह से मौत का तांडव देखने को मिल रहा है। हर दिन लाखों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी हर दिन बढ़ती जा रही है। आम लोगों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी और अपनों की जान गवां चुकी हैं। अब कन्नड़ सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता रामू का भी निधन हो गया है। वह 52 साल के थे। रामू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे। रामू बीते कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे, लेकिन इस वैश्विक महामारी के सामने वह जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार रामू की मौत जानकारी कन्नड़ फिल्म अकादमी के अध्यक्ष और करीबी पारिवारिक दोस्तों ने दी है।

Kannada Film Producer Ramu, Husband of Actress Malashree, Dies of Covid-19 in Bengaluru
फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर में रामू ने 30 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स तैयार किए, जिनमें ‘AK47’, ‘सीबीआई दुर्गा’, ‘कलसीपाल्या’ और ‘लॉकअप डेथ’ शामिल हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट वाली होती थीं. उनके जाने से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरीए श्रद्धांजलि दी. उनका इलाज बेंगलुरू के एम एस रमैया अस्पताल में चल रहा था.रामू की मौत पर एक्टर सुनील पुराणिक ने कहा, ‘वो शानदार निर्माताओं में से एक थे. उनकी फिल्में उनके नाम पर चलती थीं. उनका नाम ही दर्शकों को सिनेमाघरों में आने को मजबूर करता था. वहीं फिल्म निर्माता बीए राजू ने ट्विटर पर रामू के बारे में लिखा, ‘सैंडलवुड के फिल्म निर्माता रामू ने कोविड -19 की वजह दम तोड़ दिया. उन्हें श्रद्धांजलि…कोरोना के चलते एक और फिल्मी हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा, निधन पर कई सितारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि - kannada film producer ramu died at 52 due to covid19

Next Story