Begin typing your search above and press return to search.

 प्रधान आरक्षक की मौत, रोड में बने गड्ढे की वजह से हुआ हादसे का शिकार…. ड्यूटी कर लौट रहा था घर…. 

 प्रधान आरक्षक की मौत, रोड में बने गड्ढे की वजह से हुआ हादसे का शिकार…. ड्यूटी कर लौट रहा था घर…. 
X
By NPG News

धमतरी 25 जून 2020. कोतवाली से ड्यूटी के बाद वापस घर लौट रहे एक प्रधान आरक्षक की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. इस हादसे के लिये पीएचई विभाग को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. जिसके कर्मचारियों ने लापरवाही पूर्वक सड़क के बीचोबीच गड्ढा खोदकर खुला छोड़ दिया था.

जानकारी के मुताबिक मृतक जवान का नाम जगदीश मिर्धा है और सिटी कोतवाली धमतरी में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है. बुधवार को ड्यूटी के बाद रात में हेड कांस्टेबल बाइक से अपने घर रुद्री लौट रहा था, उस दौरान रुद्री रोड में राधास्वामी सत्संग भवन के पास पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में जवान के सर पर चोट लगी थी. उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज दोपहर करीब 2 बजे उपचार के दौरान हेड कांस्टेबल की मौत हो गई.

मौत की खबर मिलने के बाद एसपी बीपी राजभानू, एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे, डीएसपी अरुण जोशी सहित पुलिस के अन्य अधिकारी कर्मचारी जिला अस्पताल पहुंचे थे. वहीँ इस पूरे मामले में जनपद पंचायत धमतरी के सभापति जागेन्द्र पिंकू साहू ने इस घटना में विभाग की लापरवाही बताई है. उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे में इस गड्ढे में गिरने के कारण कई लोगों को चोटें आई है. विभाग को इसकी जानकारी देकर गड्ढे को ठीक से पटवाने भी कहा गया था, लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया. विभाग की इस लापरवाही के कारण पुलिस विभाग के एक हवलदार की जान चले गई है.

Next Story