मां-बेटी की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत…..तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर…. हादसे के बाद ट्रेलर सहित भाग रहे ड्राइवर को पीछाकर पुलिस ने पक़डा

बलौदाबाजार 4 अक्टूबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गयी। हादसा बलौदाबाजार के गिघौरी थाना क्षेत्र का है, जहां महानदी पुल पर स्कूटी सवार मां-बेटी को तेज रफ्तार ट्रेल ने कुचल दिया। इस हादसे में बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। घटना के बाद ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका बिलाईगढ़ की रहने वाली थी और शिवरीनारायण से अपना काम निपटाकर वापस बिलाईगढ़ लौट रही थी, इसी दौरान जैसे ही स्कूटी महानदी पुल पर चढ़ी, सामने से आ रही ट्रेलर नें स्कूटी सवार मां बेटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी चला रही बेटी की तो मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मां को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

इधर हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर सहित मौके से फरार हो गया, हालांकि वो ज्यादा दूर नहीं भाग सका। गिधौरी पुलिस की सूचना पर शिवरीनारायण पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.