पुलिस कस्टडी में जूनियर इंजीनियर की मौत…. परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप….

सूरजपुर 24 नवंबर 2020। हत्या के आरोप में पुलिस हिरासत में लिये जूनियर इंजीनियर की मौत हो गयी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में इंजीनियर की मौत हुई है, उसके शरीर पर चोट के निशान होने की बात कही जा रही है। इधर पुलिस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उससे पूछताछ पावर सब स्टेशन में ही की गयी थी, थाने लाया ही नहीं गया था। मामला सूरजपुर के लटोरी पुलिस चौकी का है।

दरअसल लटोरी पुलिस चौकी इलाके के करवा बिजली सब स्टेशन के करीब कल एक युवक की लाश मिली थी। मृतक का नाम हरिशचंद्र राजवाड़े हैं। पूछताछ में ये बातें सामने आयी है कि मृतक की दोस्ती करवा सब स्टेशन के विजय कुमार विश्वकर्मा और जूनियर इंजीनियर पूनम कतलम थी, सभी साथ मिलकर शराब भी पीया करते थे। पुलिस ने दोनों से इस मौत मामले में पूछताछ शुरू की। पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान ही जूनियर इंजीनियर की तबीयत खराब हो गयी। इस दौरान संजय दुबे, विजय विश्वकर्मा और जूनियर इंजीनियर पूनम कतलम ने हत्या की बात कबूल कर ली।

पुलिस का कहना है कि पूनम की तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसे थाना लाया ही नहीं गया। पूरी रात जूनियर इंजीनियर अस्पताल में ही भर्ती था, पुलिस का कहना है कि अस्पताल में इलाज के दौरान जब वो सुबह करीब चार बजे शौचालय जा रहा था तो उसे हार्ट अटैक आया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इधर परिजनों ने पुलिस कस्टडी में मौत का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पूनम के शरीर में चोट के भी निशान हैं।

Spread the love