पुलिस कस्टडी में बिजली इंजीनियर की मौत: सरकार की बड़ी करवाई, चौकी प्रभारी समेत 9 सिपाही लाईन अटैच

सूरजपुर, 25 नवंबर 2020। लटोरी पुलिस चौकी अंतर्गत विद्युत विभाग के जेई पूनम सिंह कतलम की अस्पताल में हुई मौत मामले में चौकी प्रभारी समेत चौकी में पदस्थ नौ पुलिस कर्मियों को लाईन अटैच कर दिया गया है।
विदित हो कि, लटोरी चौकी स्थित करवां सब स्टेशन में 22 नवंबर की रात शराब पार्टी के बाद मारपीट हुई थी जिसके बाद हरिश्चंद्र राजवाडे नामक युवक की मौत हुई जिसका शव सब स्टेशन के बाहर ही पड़ा मिला था। पुलिस पूछताछ में जेई पूनम कतलम सहित चार की पहचान हत्यारोपी के रुप में हुई।
आरोपियों में से एक पूनम कतलम को शाम क़रीब चार बजे अस्पताल पहुँचाया गया जहां तड़के उसकी मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि आरोपी पूनम कतलम को चौकी नहीं लाया गया था और पूछताछ के दौरान ही उसकी तबियत बिगड़ गई थी। हालाँकि शव को लेने पहुँचे परिजनों ने पुलिस के दावे को ग़लत बताया था। मृतक के भाई ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने हिरासत में उसके भाई के साथ मारपीट की।
हालांकि, मृतक पूनम कतलम की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। वहीं चौकी में पदस्थ चौकी प्रभारी एएसआई सुनील सिंह, प्रधान आरक्षक – गूड्डू कुशवाहा, मनोज पोर्ते,
और आरक्षक – सुनील एक्का, शोभनाथ कुशवाहा,विकास मिश्रा, देवदत्त दुबे,चंद्रसाय राजवाडे, एवं मनेश्वर सिंह को लाईन अटैच कर दिया गया है।

Spread the love