DSP की मौत : …बिटिया कर रही थी गुहार- “प्लीज पापा के लिए सबकोई प्रे करो, उन्हें कुछ नहीं होना चाहिये”…..महामृत्युंजय जाप भी चल रहा था….लेकिन नियति का दिल नहीं पसीजा…..कोरोना से हुई मौत के बाद DSP के घर चित्कार से लोगों की आंखे हुई नम

रायपुर 4 जनवरी 2021।...उधर बिटिया दुआ की गुहार कर रही थी…..इधर महामृत्युंजय जाप से चमत्कार की मुराद मांगी जा रही थी!….लेकिन वही हुआ जिसे नियति ने ठान रखा था। …. 48 घंटे तक जिंदगी और मौत से जंग लडकर  DSP सुनील शर्मा हमेशा-हमेशा के लिए खामोश हो गये। PHQ के फांरेंसिक डिपार्टमेंट के फिंगर प्रिंट विंग में तैनात DSP सुनील शर्मा को रविवार की देर शाम मौत ने अपने आगोश में ले लिया। डीएसपी सुनील शर्मा बिलासपुर के जबरापारा के रहने वाले थे। धार्मिक और सौम्य छवि के अफसर सुनील शर्मा अपने गृह क्षेत्र में काफी चर्चित थे। मौत के बाद पूरे इलाके में गम पसरा है तो… तो वहीं घर से आ रही करूण चीत्कार से लोगों की आंखे नम है।   DSP सुनील शर्मा कांग्रेस नेता बसंत शर्मा के बड़े भाई थे। 

DSP शर्मा के पूरे परिवार के लिए कोरोना काल बनकर आया था। इस बीमारी से डीएसपी सुनील शर्मा के अलावे उनकी पत्नी, बेटी आकृति और बेटा भी संक्रमित था, लेकिन उम्र ज्यादा होने की वजह से डीएसपी सुनील शर्मा कोरोना का मजबूती से मुकाबला नहीं कर पाये। अस्पताल में डाक्टरों की निगरानी में रहने के बावजूद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गयी। और फिर रविवार की देर शाम एम्स में उनकी मौत हो गयी।

आपको बता दें कि रायपुर PHQ में तैनात सुनील शर्मा करीब 15 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे, बाद में उनका पूरा परिवार भी इसकी चपेट में आ गया। पहले तो होम आइसोलेशन में ही डीएसपी, उनकी पत्नी, बेटी आकृति और बेटे का इलाज चला, लेकिन जब थोड़ी तबीयत गंभीर हुई तो डीएसपी सुनील शर्मा को रायपुर के प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां भी उनकी तबीयत बिगड़ती ही चली गयी। 4 दिन पहले बेहतर इलाज के लिए उन्हें रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां भी उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ।

पापा की गंभीर स्थिति की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो बेटी आकृति ने सभी लोगों से मार्मिक गुहार लगायी- “प्लीज पापा के लिए सारे लोग प्रे करो”…उधर महामृत्युंजय जाप भी शुरू हुआ, ताकि अदृश्य शक्तियां फरिश्ता बनाकर सुनील शर्मा की तबीयत में चमत्कार कर जाये, लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था। रविवार की रात करीब 8 बजे उनकी मौत हो गयी।

 

 

Spread the love