डिप्टी कलेक्टर की कोरोना से मौत : एक सप्ताह पहले पायी गयी थी कोरोना पॉजेटिव….अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम… मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख

कोलकाता 14 जुलाई 2020। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। कोरोना से एक डिप्टी कलेक्टर की मौत हो गयी है। 38 वर्षीय महिला अधिकारी पिछले हप्ते कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive ) पाई गई थीं। श्रीरामपुर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक देवदत्ता रे में कोरोना के हल्के लक्षण मिले थे। पहले उन्हें दमदम स्थित अपने घर पर होम क्वारनटाइन ( Home Quarantine ) में रहने को कहा गया था। लेकिन सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देवदत्ता रे हुगली जिले में प्रवासियों को लाने के अभियान की प्रभारी थीं।

मालूम हो कि पिछले दिनों डानकुनी स्टेशन पर स्पेशल ट्रेनों के जरिए विभिन्न राज्यों से यहां आए हजारों प्रवासी मजदूरों की व्यवस्था में यही महिला अधिकारी अपनी पूरी टीम के साथ रहना थी। वर्ष 2010 डब्ल्यूबीसीएस ( एग्जीक्यूटिव) बैच की देवदत्ता राय इसके पहले पुरूलिया जिले के दो नंबर ब्लॉक विकास अधिकारी ( एसडीओ) के पद थी। इसके बाद उन्होंने हुगली जिले के चंदननगर महकमा कार्यालय में डिप्टी मजिस्ट्रेट एवं डिप्टी कलेक्टर का पदभार संभाला था।

 

Spread the love