Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना संक्रमित संगीतकार वाजिद खान की मौत, टूट गई मशहूर साजिद-वाजिद की जोड़ी.. बॉलीवुड में शोक की लहर

कोरोना संक्रमित संगीतकार वाजिद खान की मौत, टूट गई  मशहूर साजिद-वाजिद की जोड़ी.. बॉलीवुड में शोक की लहर
X
By NPG News

मुंबई 1 जून 2020। सुपरस्टार सलमान खान की ‘वॉन्टेड’, ‘दबंग’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी कामयाब फ़िल्मों की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद ख़ान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव आया था. वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे।

वाजिद खान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर का निधन केवल 42 साल की उम्र में हुआ। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, “बहुत बुरी खबर. वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुरात। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी एवं सोच एवं प्रार्थना में हो।”

साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस रही है. वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए ‘हमका पीनी है’, ‘मेरा ही जलवा’ समेत कई हिट गाने भी गाए हैं.

Next Story