Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना से कांग्रेस विधायक की मौत, कुछ दिनों से तबीयत थी ख़राब…. दो नेताओं की पहले ही हो चुकी है कोरोना से मौत

कोरोना से कांग्रेस विधायक की मौत, कुछ दिनों से तबीयत थी ख़राब…. दो नेताओं की पहले ही हो चुकी है कोरोना से मौत
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 अप्रैल 2021. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के दो उम्मीदवारों के बाद अब बंगाल के एक निवर्तमान विधायक की कोरोना से मौत हो गयी है. पांचवें चरण की वोटिंग के दिन शनिवार (17 अप्रैल) को बीरभूम जिला के मुराराई विधानसभा के विधायक अब्दुर रहमान (लिटन) की मौत हो गयी. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

बंगाल में 11:37 बजे तक 36.02 फीसदी वोट, उत्तर 24 परगना और पूर्वी बर्दवान में चुनाव के दौरान हुई हिंसा. बर्दवान में सुबह-सुबह शुरू हुई हिंसा, भाजपा के दो एजेंट का सिर फोड़ा, तनाव. अब उत्तर 24 परगना के कमरहट्टी से खबर है कि भाजपा के एक पोलिंग एजेंट की मौत हो गयी है. चुनाव आयोग ने इस पर रिपोर्ट मांगी है. पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 के पांचवें चरण का मतदान शनिवार को शुरू हो चुका है. ब्रात्य बसु, गौतव देव, सिद्दीकुल्लाह चौधरी समेत ममता बनर्जी की कैबिनेट के 6 मंत्रियों की किस्मत का फैसला उत्तर 24 परगना की 16, नदिया एवं पूर्वी बर्दवान जिला की 8-8 सीटों के अलावा दार्जीलिंग की सभी 5, जलपाईगुड़ी की सभी 7 और कलिम्पोंग की एक विधानसभा क्षेत्र की जनता करेगी.

मतदान शनिवार को सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6:30 बजे तक चलेगा. बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच 8 चरणों में चुनाव कराये जा रहे हैं. चार चरणों (27 मार्च, 1 अप्रैल, 6 अप्रैल और 10 अप्रैल) के मतदान संपन्न हो चुके हैं. शेष 4 चरणों की वोटिंग 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होगी. सभी सीटों पर मतगणना 2 मई को एक साथ करायी जायेगी. चुनाव से जुड़ी हर अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Next Story