कर्नल और मेजर की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में सेना के दो अफसरों की हुई मौत… सैन्य अभ्यास में हिस्सा लेने जा रहे थे… फिल्म लक्ष्य में ऋतिक रोशन के साथ कर चुके थे काम

राजस्थान 12 सितंबर 2020। सड़क हादसे में एक कर्नल और उनके दोस्त की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के विंध्य के सीधी जिले से ताल्लुक रखने वाले कर्नल मनीष सिंह चौहान की सड़क हादसे से मौत के पूरे क्षेत्र और प्रदेश में शोक की लहर छा गई। जानकारी के अनुसार कर्नल मनीष सिंह चौहान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पुर तैनात थे।आज सुबह कर्नल मनीष सिंह चौहान अपनी टोली के साथ बीकानेर-जयपुर हाइवे पर जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

पीआरओ डिफेंस ने जानकारी दी कि आज सुबह लगभग 6 बजे बीकानेर-जयपुर मार्ग पर  सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दो अधिकारी – एक मेजर और एक कर्नल चोट लगी और उनका निधन हो गया. अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। रक्षा प्रवक्ता कर्नल संबित घोष ने बताया कि हादसे में 19वीं इंफेंटरी रेजिमेंट के सीओ मनीष सिंह चौहान व मेजर नीरज शर्मा का निधन हो गया. मनीष सिंह चौहान ने अभिनेता हृतिक रोशन की अगुवाई वाली लक्ष्य फिल्म बतौर कैडेट भी दिखे थे।  सैरुणा पुलिस थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों सैन्य अधिकारियों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दोनों घायल जवान अस्पताल में भर्ती हैं.

फिल्म लक्ष्य में एक किरदार के रूप में काम किया था

कर्नल मनीष सिंह चौहान ॠतिक रोशन के साथ फिल्म लक्ष्य में एक किरदार के रूप में काम किया था। साल 2004 में आई ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म को फरहान अख्तर ने डायरेक्टर किया था।

Spread the love