लाॅकडाउन के दौरान दवाई खरीदनें जा रहे बुजुर्ग की मौत, पुलिसकर्मियों ने रोककर छीनी थी बाइक की चाबी… आया हार्ट अटैक….

डोंगरगढ़़ 30 मार्च 2020। लाॅकडाउन के बीच डोंगरगढ़ से एक बुरी खबर सामने आयी है। दवा खरीदने जा रहे बुजुर्ग को पुलिस ने रोका तो उसकी हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गयी है। बुजूर्ग अपने लिये हार्ट अटैक की दवा खरीदने के लिये मेडिकल जा रहा था, इस दौरान उसकी मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक घटना डोंगरगढ़ क्षेत्र की है। मृतक बुजुर्ग का नाम हरिकृष्ण देवनाथ 50 था, और डोंगरगढ़ के मंदिर में प्रसाद दुकान लागाने का काम करता था। हरिकृष्ण प्रसाद हार्ट अटैक का मरीज था जो अपने इलाज को लेकर रायपुर आता जाता था। रविवार की सुबह मृतक की अपने लिये दवाई खरीदने के लिये अपने घर बंगालीपारा से गोल बाजार स्थित मेडिकल जा रहा था, इस दौरान बाजार के पास मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाॅक डाउन की बात कहकर उसे रोका और उसकी बाईक की चाबी ले ली।

बुजुर्ग अपनी बाईक वहीं रखकर पास के भगत सिंह चौक स्थित अपने एक मित्र के घर पहुंचा और इस पूरे घटना क्रम के बारे में उसे बताया। थोड़ी देर में हरिकृष्ण को चक्कर आया और वो जमीन पर जा गीरा, जिसे उसके दोस्त ने पास के ही अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। इस दुःखद घटना की सूचना के बाद से ही मृतक के घर मातम पसरा हुआ है। वहीं मृतक बुजुर्ग की पत्नी भी बिमार हैं जिसका इलाज चल रहा है।

Spread the love