comscore

कोरोना से एक्टर की मौत: मरने से पहले फेसबुक पोस्ट पर लिखा- ‘अच्छा इलाज मिलता तो बच जाता….फिर जन्म लूंगा… कोरोना से हार गए एक्टर ने पोस्ट में बयां की तकलीफ

मुंबई 9 मई 2021। ऐक्टर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा का रविवार को कोरोना के चलते निधन हो गया। डायरेक्टर और थिअटर गुरु अरविंद गौड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है। राहुल पिछले कई दिनों से COVID-19 से जूझ रहे थे और लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे। उन्होंने शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी। राहुल के निधन के बाद जाने-माने फिल्ममेकर ने भी पोस्ट शेयर कर उनसे की गई आखिरी बातचीत के बारे में खुलासा किया है।

हम तुम्हारे अपराधी हैं…

जाने-माने थिएटर डायरेक्टर- प्लेराइटर अरविंद गौर ने रविवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि “मुझे अच्छा इलाज  मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर.. राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन’।

कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं। बात करें राहुल की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता।

इससे पहले राहुल ने शनिवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर बयां किया था कि वो कितनी तकलीफ में हैं। राहुल ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था- ‘मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द ही जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं’।मरने से पहले एक्टर ने लिखी फेसबुक पोस्ट, 'अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था'

 

Spread the love