Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की मौत: कोरोना ने एक और अभिनेत्री की ले ली जान… धर्मेंद्र, गोविंदा और विनोद खन्ना संग कर चुकी हैं इन फिल्मों में काम

एक्ट्रेस की मौत: कोरोना ने एक और अभिनेत्री की ले ली जान… धर्मेंद्र, गोविंदा और विनोद खन्ना संग कर चुकी हैं इन फिल्मों में काम
X
By NPG News

मुंबई 6 मई 2021। जानी मानी अभिनेत्री श्रीप्रदा का निधन हो गया है। वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों जैसे ‘आग के शोले’, ‘खून की प्यासी’, ‘बेवफा सनम’, ‘वक्त की रफ्तार’ में काम किया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन (CINTAA) के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीप्रदा की मौत की पुष्टि की है। बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीप्रदा का बुधवार को निधन हो गया । वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘आग के शोले’, ‘बेवफा सनम’ से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है।

श्रीप्रदा ने 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दिवंगत विनोद खन्ना की फिल्म ‘बटवारा’ में भी काम किया था। साथ ही उन्होंने ‘ए नाइटमेयर एट एल्म स्ट्रीट’ के हिंदी वर्जन खूनी मुर्दा में दीपक पराशर और जावेद खान के साथ किया था। श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। इसके अलावा उन्हें कई टीवी शो में भी देखा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by CINTAA (@cintaaofficial)


CINTAA ने दी श्रद्धांजली
एक्ट्रेस श्रीप्रदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के ऑफिशियल ट्वीट से हुआ है। एसोसिएशन ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, CINTAA एक्ट्रेस श्रीप्रदा के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।एक्ट्रेस श्रीप्रदा के निधन के बाद ई-टाइम्स से बात करते हुए CINTAA के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने शोक व्यक्त करते हुए बताया कि कोरोना की दूसरी लहर से बॉलीवुड की कई कीमती लोगों की जान ले ली है। श्रीपदा का जाना हमारे फ्रैटरनिटी के लिए बहुत दुख की बात है। वह हमारे फ्रैटरनिटी की सीनियर मेंबर थीं। श्रीपदा का हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में एक बड़ा नाम है। श्रीप्रदा के निधन से पहले बॉलीवुड और मराठी अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का 47 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। 52 साल के अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल, जिन्हें पाप, मर्डर 2, द गाजी अटैक जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था कोविड-19 जटिलताओं के कारण 1 मई को निधन हो गया।

Next Story