Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस और उनके मंगेतर की मौत: पार्टी कर लौट रहे थे घर, पानी में डूबी कार से मिली दोनों की डेड बॉडी, पुलिस जाँच में जुटी

एक्ट्रेस और उनके मंगेतर की मौत: पार्टी कर लौट रहे थे घर, पानी में डूबी कार से मिली दोनों की डेड बॉडी, पुलिस जाँच में जुटी
X
By NPG News

मुंबई 22 सितम्बर 2021. मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया।

जानकारी के अनुसार शुभम और ईश्वरी कार के सेंट्रल लॉक के कारण बाहर नहीं निकल सकें, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. वहीं घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए ले गए, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके दोस्त शुभम पार्टी कर तेज रफ्तार में जा रहे थे, तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था.

खबर ये भी सामने आ रही थी कि शुभम और ईश्वरी ने पिछले महीने ही सगाई की थी. दोनों 15 सितबंर से गोवा में थे. पुलिस ने दोनों के परिवारों को सूचना दे दी है. वह गोवा में आकर उनके पार्थिव शरीर लेकर पुणे वापस जाएंगे.

ईश्वरी पुणे ने हाल ही में अपनी दो फिल्मों की शूटिंग पूरी की थी. उन्होंने अपने एक मराठी और एक हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. हालांकि दोनों फिल्मों में रिलीज से पहले के काम अब अधूरे रह गए हैं. सोशल मीडिया पर ईश्वरी के 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Next Story