Begin typing your search above and press return to search.

स्कूली बच्चे की मौत : मोहल्ला क्लास के दौरान स्कूली छात्र की हुई मौत …. सांप या जहरीला काटने की आशंका… अस्पताल पहुंचाने के पहले हुई मौत

स्कूली बच्चे की मौत : मोहल्ला क्लास के दौरान स्कूली छात्र की हुई मौत …. सांप या जहरीला काटने की आशंका… अस्पताल पहुंचाने के पहले हुई मौत
X
By NPG News

अंबागढ़ 31 जुलाई 2021। मोहल्ला क्लास एक स्कूली बच्चे के लिए जानलेवा बन गया। मोहल्ला क्लास में गये एक स्कूली बच्चे को जहरीले सांप ने डंस लिया। इस घटना के बाद बच्चे की मौत हो गयी। घटना राजनांदगांव के अंबगढ़ चौकी बतायी जा रही है। अंबागढ़ चौकी के परसाटोला के आश्रित गांव खुर्सीटिकुल में मोहल्ला क्लास का संचालन हो रहा है। इस मोहल्ला क्लास में 8 काल का चंद्रेंश भुआर्य भी पढ़ने जाता था। इसी दौरान वो सर्पदंश का शिकार हो गया।

परिजनों के मुताबिक मोहल्ला क्लास के दौरान सुबह 10 बजे के आसपास ये घटना हुई है। घटना के बाद क्लास के दौरान चंद्रेश को बेहोशी आने लगी, जिसके बाद तत्काल परिजनों को सूचना दी गयी। करीब 2 घंटे तक स्थानीय तौर पर ही इलाज होता रहा। दोपहर करीब 12 बजे परिजनों ने बच्चो को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चंद्रेश तीसरी क्लास में पढ़ता था। पुलिस ने घटना को लेकर मर्ग कायम कर लिया है। दरअसल कोरोना की वजह से स्कूलों में क्लास नहीं लग रहे हैं, स्थानीय स्तर पर और बिना सुरक्षा का ख्याल किये ही क्लास लगायी जा रही है, जिसकी वजह से आये दिन कुछ ना कुछ परेशानियां आ रही है। ये घटना भी इसी वजह से बतायी जा रही है, जिसे लेकर विभाग की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Next Story